गहनों के लिए वृद्धा की हत्या, दोनों पैर काटे
Advertisement

गहनों के लिए वृद्धा की हत्या, दोनों पैर काटे

इंदौर जिले के एक गांव में सनसनीखेज घटनाक्रम के दौरान अज्ञात बदमाशों ने चांदी के वजनदार जेवरात के लिए 65 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने वृद्धा के दोनों पैर काट दिए जिनमें उसने ये गहने पहन रखे थे।

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में सनसनीखेज घटनाक्रम के दौरान अज्ञात बदमाशों ने चांदी के वजनदार जेवरात के लिए 65 वर्षीय ग्रामीण महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने वृद्धा के दोनों पैर काट दिए जिनमें उसने ये गहने पहन रखे थे।
पुलिस ने बताया कि यहां से करीब 25 किलोमीटर दूर हातोद क्षेत्र में बीती रात जघन्य वारदात की शिकार महिला की पहचान लीला बाई (65) के रूप में हुई है। उसके पति की मौत हो चुकी है और वह अपने घर में अकेली रहती थी।
उन्होंने बताया कि मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद पता चला कि बदमाश बगैर किसी बल प्रयोग के वृद्धा के घर में घुसे थे। पहले बदमाशों ने किसी हथियार से वृद्धा के सिर पर वार किया। इसके बाद उन्होंने वृद्धा के पैर से चांदी के वजनदार आभूषण निकालने की कोशिश की होगी। जब ये जेवरात नहीं निकले तो उन्होंने इन्हें हासिल करने के लिए वृद्धा के दोनों पैर काट दिए।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों के हमले में वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई। इंदौर के ग्रामीण इलाकों में महिलाएं पैरों में चांदी के वजनदार आभूषण पहनती हैं। इन आभूषणों के लालच में पहले भी जघन्य वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। (एजेंसी)

Trending news