माधुरी के साथ काम करना चाहता हूं: नसीर
Advertisement

माधुरी के साथ काम करना चाहता हूं: नसीर

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘देह इश्किया’ में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आने जा रहे अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने कहा कि वह धक धक गर्ल के ‘प्रशसंक’ हैं तथा फिर उनके साथ काम करने को इच्छुक हैं।

मुम्बई: विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘देह इश्किया’ में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आने जा रहे अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने कहा कि वह धक धक गर्ल के ‘प्रशसंक’ हैं तथा फिर उनके साथ काम करने को इच्छुक हैं।
‘देध इश्किया वर्ष 2010 में आयी फिल्म इश्किया की अगली कड़ी है। इश्किया में विद्या बालान, नसीरूद्दीन शाह और अरशद वारसी नजर आए थे। इस नयी फिल्म में नसीरूद्दीन और अरशद तो रहेंगे ही लेकिन विद्या के स्थान पर माधुरी नजर आयेंगी।
ऐसा नहीं है कि माधुरी और नसीरूद्दीन पहली बार सुनहरे पर्दे पर एक साथ नजर आयेंगे। इससे पहले दोनों राजीव राय की ‘त्रिदेव’ , पंकज पराशर की ‘राजकुमार’ तथा एम एफ हुसैन की ‘गजगामिनी ’ में काम कर चुके हैं।
नसीरूद्दीन ने एक कार्यक्रम के अवसर पर कहा, ‘माधुरी और मैं पहले भी काम कर चुके हैं और मैं उनका प्रशसंक हूं। मैं नहीं जानता कि मेरी कितनी फिल्में उन्होंने देखी हैं लेकिन मैं हमेशा सोचता हूं कि वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं और मुझे फिर उनके साथ काम करने का इंतजार है।’ (एजेंसी)

Trending news