यूपी दौरे में पीएम पर निशाना साधेगी टीम अन्ना
Advertisement

यूपी दौरे में पीएम पर निशाना साधेगी टीम अन्ना

अन्ना हजारे की ओर से प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को वस्तुत:क्लिनचिट दिए जोन के एक दिन बाद टीम अन्ना ने शुक्रवार को अनिश्चितकालीन अनशन की रणनीति का खाका तैयार किया।

नई दिल्ली : अन्ना हजारे की ओर से प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को वस्तुत:क्लिनचिट दिए जोन के एक दिन बाद टीम अन्ना ने शुक्रवार को अनिश्चितकालीन अनशन की रणनीति का खाका तैयार किया।
टीम अन्ना ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गांवों का दौरा करने का फैसला किया है जहां वे मनमोहन सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर विस्तार से चर्चा करेंगे। यह ‘ग्राम संवाद यात्रा’ 18 जून से शुरू होगी और 12 जुलाई को खत्म होगी और इसकी कमान टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसोदिया संभालेंगे। इस यात्रा का उद्देश्य एक मजबूत लोकपाल विधेयक लाने में संप्रग सरकार के नाकाम होने के खिलाफ यहां 25 जुलाई से हजारे के अनिश्चितकालीन अनशन के लिए समर्थन जुटाना है।
टीम अन्ना के एक बयान के मुताबिक यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री सहित 15 कैबिनेट मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर जागरूकता फैलाई जाएगी। प्रधानमंत्री के खिलाफ लगे कोयला घोटाले के आरोप पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। इसे सबसे बड़े घोटालों में एक माना जा रहा है। कैबिनेट मंत्रियों के अलावा मुलायम सिंह, मायावती जैसे पार्टी प्रमुखों और भाजपा के नेताओं के बारे में भी चर्चा की जाएगी। (एजेंसी)

Trending news