पैकेज पर वार्ता की जानकारी नहीं: ममता
Advertisement

पैकेज पर वार्ता की जानकारी नहीं: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य के लिए विशेष पैकेज के मुद्दे पर केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी और प्रदेश के वित्त मंत्री अमित मित्रा के बीच हुई बातचीत के ब्यौरे की उन्हें अभी विस्तृत जानकारी नहीं है।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य के लिए विशेष पैकेज के मुद्दे पर केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी और प्रदेश के वित्त मंत्री अमित मित्रा के बीच हुई बातचीत के ब्यौरे की उन्हें अभी विस्तृत जानकारी नहीं है।
ममता ने एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा कि मुझे इस नियमित बैठक के नतीजे के विवरण के बारे मे अभी जानकारी नहीं है। हर बार आप यह मुद्दा उठाते हें लेकिन हम खाली हाथ ही लौटते हैं। अगर मैं संतुष्ट हुई तो आपको बताउंगी, अन्यथा नहीं। राज्य को विशेष पैकेज दिए जाने के मुद्दे पर मित्रा ने आज नयी दिल्ली में मुखर्जी के साथ दो घंटे से अधिक लंबी बैठक की। लेकिन बातचीत बेनतीजा रही।
ममता राज्य सरकार पर दो लाख करोड़ रुपये के कर्ज से निबटने के लिए तीन साल तक ब्याज पर रोक लगाए जाने की मांग कर रही हैं। सरकार को हर साल ब्याज के रूप में 22 हजार करोड़ रुपए देने होते हैं। (एजेंसी)

Trending news