जगन मामला: BCCI चीफ से सीबीआई ने की पूछताछ
Advertisement

जगन मामला: BCCI चीफ से सीबीआई ने की पूछताछ

बीसीसीआई प्रमुख एवं इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी से संबंधित आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज सीबीआई के सामने पेश हुए ।

हैदराबाद: बीसीसीआई प्रमुख एवं इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी से संबंधित आय से अधिक संपत्ति के मामले में आज सीबीआई के सामने पेश हुए ।
सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ किए जाने के बाद श्रीनविासन यहां के दिलकुशा गेस्ट हाउस में सीबीआई के समक्ष पेश हुए । एजेंसी फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है ।
उन्होंने बताया कि सीबीआई कडप्पा सांसद जगनमोहन द्वारा अपने पिता वाईएस राजशेखर रेड्डी के मुख्यमंत्रित्व काल में प्रवर्तित कंपनियों में श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट्स द्वारा किए गए निवेश में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है ।
राजशेखर रेड्डी के कार्यकाल में पानी एवं चूना पत्थर आवंटन को लेकर कुछ अन्य कंपनियों से भी पूछताछ किए जाने की संभावना है । सीबीआई ने जगन और अन्य के खिलाफ तीन आरोप पत्रों में आरोप लगाया है कि उन्होंने तथा उनके पिता ने सरकार को चूना लगाने के लिए साजिश रची और राज्य सरकार ने उन कंपनियों को कुछ लाभ पहुंचाया जिन्होंने जगन के व्यवसाय में निवेश किया था ।
जगन फिलहाल 25 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं और सीबीआई उनसे पूछताछ करती रही है । (एजेंसी)

Trending news