क्रिकेटर युवराज सिंह फिट होने के करीब

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। युवराज कुछ समय पहले अमेरिका से कैंसर का इलाज कराकर लौटे है। उनके सेहत में पहले के मुकाबले तेजी से सुधार हो रहा है जिसकी जानकारी उन्होने ट्वीट के जरिए दी है।
युवराज सिंह ने ट्वीटर पर ट्वीट किया है कि आज मेरे लिये शानदार दिन है। युवराज ने लिखा है कि मेरा ब्लड रिपोर्ट और स्कैन रिपोर्ट दोनों सामान्य है। मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं अब सामान्य जीवन जी रहा हूं है और यह सेलिब्रेशन का वक्त है। युवराज ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर सोमवार को यह लिखा है और अपने सेहत के बारे में जानकारी दी है।
युवराज सिंह इन दिनों फिटनेस की खातिर बैंगलोर में अभ्यास भी कर रहे हैं। बंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में उन्होंने गेंदबाज इशांत शर्मा के साथ अभ्यास किया। इशांत शर्मा की गेंद पर अभ्यास के दौरान युवराज सिंह ने ताबड़तोड़ 7 छक्के जड़कर सबको चौंका दिया।
युवराज सिंह के हालिया गतिविधियों को देखकर लगता है कि वह क्रिकेट के मैदान पर जल्द वापसी कर चौके-छक्के की बरसात करनेवाले है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.