सीरिया में हवाई हमले में 25 लोगों की मौत : एनजीओ

उत्तर सीरिया के अलेप्पो में हेलीकाप्टरों ने आज एक सब्जी बाजार और एक अस्पताल के नजदीक टीएनटी भरे बम गिराये जिसमें दो बच्चों सहित कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई।

बेरूत : उत्तर सीरिया के अलेप्पो में हेलीकाप्टरों ने आज एक सब्जी बाजार और एक अस्पताल के नजदीक टीएनटी भरे बम गिराये जिसमें दो बच्चों सहित कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई।
सीरियन आब्जरवेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने कहा, ‘मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है। इसमें दो बच्चे, एक किशोर, एक महिला और एक मीडिया कार्यकर्ता शामिल है।’ समूह ने कहा, ‘मृतक संख्या और बढ़ने की आशंका है क्योंकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।’ कार्यकर्ताओं के एक नेटवर्क ‘सिरियन रिवोल्यूशन जनरल कमीशन’ ने इस बमबारी को नरसंहार करार दिया।
उसने कहा, ‘इस हमले में एक भीड़भाड़ वाले बाजार को निशाना बनाया गया जहां लोग सब्जियां और घरेलू सामान खरीद रहे थे। कई इमारतें क्षतिग्रस्त हो गई और एक धराशायी हुई है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.