बहरीन में फंदे से झूलता पाया गया भारतीय
Advertisement

बहरीन में फंदे से झूलता पाया गया भारतीय

बहरीन की एक निर्माणाधीन इमारत में 40 वर्षीय भारतीय नागरिक जम राजीश का शव बरामद किया गया है। मीडिया की खबरों में आज बताया गया कि राजीश की मौत सात से 10 दिन पहले ही हो चुकी है।

दुबई : बहरीन की एक निर्माणाधीन इमारत में 40 वर्षीय भारतीय नागरिक जम राजीश का शव बरामद किया गया है। मीडिया की खबरों में आज बताया गया कि राजीश की मौत सात से 10 दिन पहले ही हो चुकी है। राजीश का शव कल मनामा इलाके की एक इमारत में फंदे से लटकता पाया गया। उसका शव तब बरामद किया गया जब आसपास के लोगों ने इमारत से बदबू आने की शिकायत की ।
गल्फ डेली न्यूज की खबर में बताया गया है कि पुलिस ने कहा कि राजीश की मृत्यु सात से 10 दिन पहले हो चुकी है। पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। बहरीन में दक्षिण एशिया से आए लोगों की खुदकुशी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पिछले हफ्ते तीन लोगों ने वित्तीय संकट की वजह से खुदकुशी कर ली थी।
शुक्रवार को मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि भारत के नसीर अनिल (34) का शव गुडैबिया की एक रिहायशी इमारत में फंदे से लटकता पाया गया था। पिछले साल कम से कम 26 लोगों ने, जिनमें ज्यादातर लोग कम आय वाले एशियाई कामगार थे, खुदकुशी कर ली थी। (एजेंसी)

Trending news