प्रेम विवाह करने वाले नवदंपति का सिर कलम

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में प्रेम विवाह करने वाली एक लड़की के परिवार वालों ने सरेआम उसकी और उसके पति का सिर कलम कर दिया।

लाहौर : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में प्रेम विवाह करने वाली एक लड़की के परिवार वालों ने सरेआम उसकी और उसके पति का सिर कलम कर दिया।

पुलिस के अनुसार झूठी शान के नाम पर निर्मम हत्या की घटना कल हुई। लाहौर से करीब 100 किलोमीटर दूर सतरा गांव की निवासी मुआफिया (23) ने बीते 18 जून को निकट के गांव हसनाबाद के युवक सज्जाद अहमद (27) से शादी की थी।

प्राथमिकी में कहा गया है, मुआफिया 18 जून को सज्जाद के साथ घर से निकल गई थी और फिर दोनों ने अदालत में शादी कर ली। मुआफिया के घर वालों ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था जिसके बाद दोनों ने यह कदम उठाया।

लड़की के घर वालों को कल पता चला कि दोनों हसनाबाद लौट आए हैं। इसके बाद मुआफिया के परिवार के सात सदस्यों ने सज्जाद के घर पर हमला कर दिया। इसके बाद वे दोनों को गांव के मुख्य चौक पर ले गए और वहां उनका सिर कलम कर दिया। हत्या के बाद से संदिग्ध फरार हैं। इनमें मुआफिया का पिता दिलशाद भी शामिल है।

पुलिस उपाधीक्षक राणा जाहिद हुसैन ने कहा, हम संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं। हम अपराध के समय मौके पर मौजूद गवाहों के बयान भी रिकॉर्ड किए हैं।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.