कुत्ते को महिला ने बनाया पति, धूमधाम से रचाई शादी

कुत्ते से एक महिला की शादी। सुनकर अजीब लगता है। लेकिन कहते है ना कि प्यार और जंग में सब जायज है। 47 साल की एक तलाकशुदा ब्रिटिश महिला अमांडा रेजार्स ने अपने पालतू कुत्ते शेबा से शादी कर ली।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
लंदन: कुत्ते से एक महिला की शादी। सुनकर अजीब लगता है। लेकिन कहते है ना कि प्यार और जंग में सब जायज है। 47 साल की एक तलाकशुदा ब्रिटिश महिला अमांडा रेजार्स ने अपने पालतू कुत्ते शेबा से शादी कर ली। यह शादी खूब धूमधाम से हुई जिसके गवाह 200 लोग बने। अपने कुत्ते पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी कर उसे चूमते हुए अपना पति मान लिया है।

शादी के बाद महिला ने कहा- शीबा मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वह मुझे हंसाता है, खुश रखता है और जब मैं उदास हो जाती हूं तब मुझे सहारा देता है। मुझे ऐसा लगता है कि एक लाइफ पार्टनर से मुझे जो कुछ भी चाहिए वह उसमें है। शेबा ने 20 साल पहले जिस व्यक्ति से शादी की थी उससे उसकी नहीं बनी और कुछ ही महीने बाद तलाक हो गया तबसे वह अकेले रह रही थी। लेकिन अब वह अपने नए पति यानी कुत्ते शेबा के साथ खुश है।

(तस्वीर के लिए साभार: Medavia और फ्लिकर)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.