हाफिज ने वैदिक को कहा- 'पाकिस्तान में मोदी के दौरे का विरोध नहीं करेंगे'
Advertisement

हाफिज ने वैदिक को कहा- 'पाकिस्तान में मोदी के दौरे का विरोध नहीं करेंगे'

जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद से वरिष्ठ भारतीय पत्रकार वेद प्रताप वैदिक की मुलाकात पर मच रहे बवाल के बीच हाफिज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सईद ने हंगामे को शर्मनाक बताया है और कहा है कि भारतीय नेताओं की सोच छोटी है।

हाफिज ने वैदिक को कहा- 'पाकिस्तान में मोदी के दौरे का विरोध नहीं करेंगे'

ज़ी मीडिया ब्यूरो

इस्लामाबाद: जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद से वरिष्ठ भारतीय पत्रकार वेद प्रताप वैदिक की मुलाकात पर मच रहे बवाल के बीच हाफिज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सईद ने हंगामे को शर्मनाक बताया है और कहा है कि भारतीय नेताओं की सोच छोटी है। उसने कहा कि इस मुलाकात पर भारत के संसद में हंगामा वहां के नेताओं को छोटी मानसिकता को दर्शाता है।

वैदिक के साथ हुई बातचीत के बारे में सईद ने ट्वीट किया कि 'डॉक्टर वैदिक ने मुझसे पूछा था कि क्या हम मोदी के पाकिस्तान दौरे का विरोध करेंगे? उसपर मेरा जवाब था कि हम इस तरह की राजनीति और प्रदर्शनों में शिरकत नहीं करते हैं।'

ट्वीट करते हुए सईद ने लिखा है कि तथाकथित "सेकुलर" भारत मेरे साथ अपने पत्रकार की अनौपचारिक मुलाकात को सहन नहीं कर पा रहा है जो भारत की छोटी सोच का एक उदाहरण है। उसने यह भी कहा कि हमसे जो मिलना चाहता है हम उससे दिल खोलकर मिलते हैं।

गौर हो कि वरिष्ठ पत्रकार वेद प्रताप वैदिक की 2008 मुंबई हमलों के मुख्य साजिशकर्ता हाफिज सईद से लाहौर में हुई मुलाकात पर उपजे विवाद के बीच वैदिक ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि वह सिर्फ पाकिस्तानी आतंकी समूह के नेता का 'भारत के प्रति नजरिया' समझने की कोशिश कर रहे थे। वैदिक ने कहा कि मैं जानना चाहता था कि वह कैसा व्यक्ति है, और उसने भारत में गंभीर अपराध क्यों करवाए। मैं उसका दिमाग पढ़ने की कोशिश कर रहा था।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news