गेंद से छेड़छाड़ के आरोप निराशाजनक थे: बोपारा

हाल में समाप्त हुई आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में गेंद से छेड़छाड़ विवाद पर इंग्लैंड के क्रिकेटरों का भड़कना जारी है और बल्लेबाज रवि बोपारा ने पूर्व कप्तान बाब विलिस द्वारा लगाये गये आरोपों को ‘निराशाजनक’ करार दिया है।

लंदन : हाल में समाप्त हुई आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में गेंद से छेड़छाड़ विवाद पर इंग्लैंड के क्रिकेटरों का भड़कना जारी है और बल्लेबाज रवि बोपारा ने पूर्व कप्तान बाब विलिस द्वारा लगाये गये आरोपों को ‘निराशाजनक’ करार दिया है।
बोपारा ने ‘लंदन इवनिंग स्टैंडर्ड’ से आज कहा, हम इस टूर्नामेंट में अच्छा खेल रहे थे और मुझे लगता है कि इस तरह के आरोप लगाना अस्वीकार्य हैं। यह निराशाजनक और दुखी करने वाला है। इंग्लैंड के क्रिकेटरों पर विलिस ने गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है क्योंकि अंपायर अलीम दार ने श्रीलंका के खिलाफ उनके ग्रुप मैच के दौरान गेंद बदली थी जो मेजबान टीम को अच्छा नहीं लगा था।
उन्होंने पूछा, जब इंग्लैंड की टीम अच्छा कर रही हो तो कुछ नकारात्मक चीजें क्यों आ जाती हैं? इंग्लैंड के साथ होकर इसका आनंद क्यों नहीं ले सकते। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.