आईपीएल-6 : टॉस जीत वॉरियर्स ने किया बल्लेबाजी का फैसला
Advertisement

आईपीएल-6 : टॉस जीत वॉरियर्स ने किया बल्लेबाजी का फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 50वें मुकाबले में रविवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में पुणे वारियर्स ने 2008 के चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। वॉरियर्स जहां लगातार आठवीं हार टालना चाहेंगे वहीं रॉयल्स का लक्ष्य तालिका में दूसरे क्रम पर पहुंचना होगा।

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 50वें मुकाबले में रविवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में पुणे वारियर्स ने 2008 के चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। वॉरियर्स जहां लगातार आठवीं हार टालना चाहेंगे वहीं रॉयल्स का लक्ष्य तालिका में दूसरे क्रम पर पहुंचना होगा।
वॉरियर्स लगातार आठवीं हार को टालते हुए एक नया रिकार्ड बनने से रोकना चाहेंगे। इस टीम को 11 में से नौ मैचों में हार मिली है।
वॉरियर्स ने 11 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान पुणे के सुब्रत राय सहारा स्टेडियम में अंतिम बार जीत हासिल की थी। वह जीत उसे रॉयल्स के खिलाफ ही मिली थी। जाहिर तौर पर वॉरियर्स इसी टीम के खिलाफ फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे, जबकि रॉयल्स का सीधा लक्ष्य पुणे में मिली हार का हिसाब बराबर करना होगा।
रॉयल्स ने अब तक 10 मैच खेले हैं और उसे छह में जीत मिली है। उसके खाते में 12 अंक हैं। वह तालिका में तीसरे क्रम पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 14 अंकों के साथ दूसरे क्रम पर है। यह स्थान ही रॉयल्स का लक्ष्य होगा क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स (18 अंक) फिलहाल उसकी पहुंच से बहुत दूर हैं।
रॉयल्स के लिए पिछला मैच अच्छा नहीं रहा था। वह ईडन गार्डन्स मैदान पर मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई थी। नाइट राइडर्स ने रॉयल्स को सस्ते में समेटा और फिर आठ विकेट से जीत हासिल की।
वॉरियर्स के पास अब खोने के लिए कुछ भी नहीं है। वह खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है और अब उसका एकमात्र लक्ष्य अपनी प्रतिष्ठा के लिए एक के बाद एक जीत हासिल करना है। (एजेंसी)

Trending news