दार्शनिक अंदाज में दिखे निलंबित राज कुंद्रा
Advertisement

दार्शनिक अंदाज में दिखे निलंबित राज कुंद्रा

आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोप में बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए जाने से स्तब्ध राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक राज कुंद्रा आज दार्शनिक अंदाज में दिखे।

नई दिल्ली : आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोप में बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए जाने से स्तब्ध राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक राज कुंद्रा आज दार्शनिक अंदाज में दिखे।
कुंद्रा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, ‘जिन चीजों का सामना किया, उन सभी चीजों को बदला नहीं जा सकता लेकिन किसी चीज को तब तक बदला नहीं जा सकता जब तक उसका सामना नहीं किया गया हो।’ दिल्ली पुलिस की पूछताछ के बाद से कुंद्रा को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पूछताछ में इस एनआरआई ने आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी की बात स्वीकार की थी।
कुंद्रा ने लिखा, ‘हास्य रबड़ की तलवार की तरह होता है जो बिना किसी को चोट पहुंचाए आपको अपना पक्ष रखने का मौका देता है।’ कुंद्रा ने इससे पहले कहा था कि शक्तिशाली पदों पर बैठे कुछ लोगों ने उन्हें बलि का बकरा बनाया है।
आईपीएल स्पाट फिक्सिंग और सट्टेबाजी प्रकरण के चलते क्रिकेट गतिविधियों से निलंबित होने वाले कुंद्रा दूसरे टीम मालिक हैं। इससे पहले एन श्रीनवासन के दामाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन को भी सट्टेबाजी के आरोप में निलंबित किया गया था। बीसीसीआई की कार्य समिति ने जांच लंबित रहने तक कुंद्रा को निलंबित किया है। (एजेंसी)

Trending news