फिक्सिंग: चंदीला की बेल अर्जी पर सुनवाई टली

आईपीएल स्पॉट-फिक्सिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत ने राजस्थान रॉयल्स के अजीत चंदीला और चार अन्य की जमानत अर्जियों पर सुनवाई बुधवार को टाल दी। अदालत ने सट्टेबाज सुनील भाटिया को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

नई दिल्ली : आईपीएल स्पॉट-फिक्सिंग मामले में दिल्ली की एक अदालत ने राजस्थान रॉयल्स के अजीत चंदीला और चार अन्य की जमानत अर्जियों पर सुनवाई बुधवार को टाल दी। अदालत ने सट्टेबाज सुनील भाटिया को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विनय कुमार खन्ना ने चंदीला, अश्विनी अग्रवाल, बाबूराव यादव, दीपक कुमार और भाटिया की जमानत अर्जियों पर सुनवाई के लिए 14 जून की तारीख तय की और कहा कि मामले में नए तथ्य सामने आने के चलते एक आरोपी (भाटिया) को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
अदालत ने निर्देश दिया कि भाटिया को 14 जून को उसके सामने पेश किया जाए। इससे पहले आरोपियों के वकीलों ने अनुरोध किया था कि मामले पर सुनवाई कर आरोपियों को राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण और 18 अन्य के साथ समानता के आधार पर राहत प्रदान की जाए।
हालांकि न्यायाधीश ने कहा कि वह जमानत अर्जियों पर सुनवाई नहीं कर सकती क्योंकि जांचकर्ताओं के अनुरोध पर एक आरोपी को पुलिस हिरासत में भेजा गया है। जांच अधिकारियों ने कहा है कि मामले में नये तथ्य सामने आए हैं और पूछताछ जरूरी है। अदालत ने इससे पहले श्रीसंत और चव्हाण समेत 20 लोगों को जमानत देते हुए कहा था कि यह मानने की कोई वजह नहीं है कि आरोपी इस स्तर पर मकोका के तहत दोषी हैं और अत: उन्हें जेल में नहीं रखा जा सकता। इसके बाद पांचों ने जमानत अर्जी दाखिल की थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.