भगवान की शरण में कुंद्रा, पूजा में बिताए 8 घंटे
Advertisement

भगवान की शरण में कुंद्रा, पूजा में बिताए 8 घंटे

खराब दौर से जूझ रहे राजस्थान रॉयल्स के निलंबित सह मालिक राज कुंद्रा ने भगवान की शरण ली जबकि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की मां ने हौसलाअफजाई की।

नई दिल्ली : खराब दौर से जूझ रहे राजस्थान रॉयल्स के निलंबित सह मालिक राज कुंद्रा ने भगवान की शरण ली जबकि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की मां ने हौसलाअफजाई की।
कुंद्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे लिए काफी पवित्र दिन रहा। घर पर आठ घंटे पूजा में बिताए। यह आस्था बनाए रखने की बात है। शांति, प्रेम, प्रार्थना।’ दिल्ली पुलिस द्वारा आईपीएल सट्टेबाजी मामले में पूछताछ के बाद से कुंद्रा खराब दौर से गुजर रहे हैं। पुलिस का दावा है कि कुंद्रा ने आईपीएल में सट्टेबाजी की बात कबूल की है। बीसीसीआई कार्यसमिति ने कुंद्रा को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है।
शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर लिखा, ‘खराब लग रहा था और मां ने कहा कि लोग तुमसे नफरत करेंगे, तुम्हारे बारे में टीका टिप्पणी करेंगे, तुम्हें तोड़ देंगे लेकिन तुम्हारा वजूद खुद को मजबूत बनाए रखने में है।’ उन्होंने कहा, ‘इन शब्दों से मुझे तुरंत ताकत मिली। माता-पिता के नि:स्वार्थ प्यार और दुआओं ने मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट लाई।’ (एजेंसी)

Trending news