स्‍पॉट फिक्सिंग: पुलिस ने कहा, चंदीला मुख्य साजिशकर्ता
Advertisement

स्‍पॉट फिक्सिंग: पुलिस ने कहा, चंदीला मुख्य साजिशकर्ता

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजीत चंदेला की जमानत याचिका का विरोध करते हुए दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से कहा कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता था।

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजीत चंदेला की जमानत याचिका का विरोध करते हुए दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से कहा कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता था।
दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने चंदेला की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करते हुए कहा कि वह माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के इशारों पर काम कर रहा था। साथ ही कहा कि चंदेला सटोरियों और खिलाड़ियों के सीधे संपर्क में था और वह निर्देशों के अनुसार पैसे हासिल कर रहा था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अजय कुमार जैन के समक्ष दाखिल जबाव में जांच एजेंसी ने कहा कि अजीत चंदेला पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता के रूप में सामने आया है और वह संगठित गिरोह के लिए काम कर रहा था।
सेल ने कहा कि उसके बताए स्थानों से भारी मात्रा में धन बरामद हुए जो कि फिक्सरों से लिए गए थे। उसकी भूमिका को देखते हुए उसका जमानत याचिका का पुरजोर विरोध किया जाता है। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपियों सटोरिया अश्विनी अग्रवाल, बाबूराव यादव, दीपक कुमार और सुनील भाटिया की जमानत याचिका को लेकर जबाब दाखिल किया और अपना विरोध जताया।
अदालत ने जमानत पर बहस सुनने के बाद मामले की सुनवाई शनिवार तक के लिए स्थगित कर दी। (एजेंसी)

Trending news