...जब धोनी को ट्रॉफी के लिए बुलाना भूल गए अरुण
Advertisement

...जब धोनी को ट्रॉफी के लिए बुलाना भूल गए अरुण

भारतीय क्रिकेटर जब कल देर यहां एक और वनडे खिताब के जश्न में डूबे थे तब प्रस्तोता और कमेंटेटर अरूण लाल त्रिकोणीय श्रृंखला के विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्राफी देने के लिए बुलाना भूल गए।

पोर्ट आफ स्पेन : भारतीय क्रिकेटर जब कल देर यहां एक और वनडे खिताब के जश्न में डूबे थे तब प्रस्तोता और कमेंटेटर अरूण लाल त्रिकोणीय श्रृंखला के विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्राफी देने के लिए बुलाना भूल गए। पूर्व भारतीय खिलाड़ी अरूण लाल को उनकी भूल याद दिलाई गई जिसके बाद धोनी और उनकी गैरमौजूदगी में तीन मैचों में टीम की अगुआई करने वाले विराट कोहली ने ट्राफी स्वीकार की।
धोनी ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर में से एक होने का एक और नजारा पेश करते हुए कल यहां त्रिकोणीय श्रृंखला के रोमांचक फाइनल में भारत को श्रीलंका पर एक विकेट की जीत दिला दी।
भारत ने श्रीलंका को 201 रन पर समेटने के बाद कुछ विषम परिस्थितियों से उबरते हुए धोनी (52 गेंद में 45 रन) की नाबाद पारी की मदद से दो गेंद शेष रहते नौ विकेट पर 203 रन बनाकर मैच जीत लिया।
लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को क्वींस पार्क ओवल में अंतिम ओवर में जीत के लिए 15 रन की दरकार थी और ऐसे में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से उबरकर टीम में वापसी करने वाले धोनी ने शमिंदा इरांगा पर दो छक्के और एक चौका जड़कर चार गेंद में ही भारत को जीत दिला दी। चैम्पियन्स ट्राफी विजेता भारत ने इस तरह 50 ओवर के प्रारूप में अपना दबदबा जारी रखा है। (एजेंसी)

Trending news