रैना के साथ विवाद पर BCCI ने रविंद्र जडेजा को फटकार लगाई
Advertisement

रैना के साथ विवाद पर BCCI ने रविंद्र जडेजा को फटकार लगाई

वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के भारत के मैच में कैच छोड़ने को लेकर मैदान पर रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना के बीच हुई तीखी बहस की घटना पर भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने अब गंभीर रुख अपनाया है। बीसीसीआई ने इस घटना को लेकर रविंद्र जडेजा को फटकार लगाई है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के भारत के मैच में कैच छोड़ने को लेकर मैदान पर रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना के बीच हुई तीखी बहस की घटना पर भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने अब गंभीर रुख अपनाया है। बीसीसीआई ने इस घटना को लेकर रविंद्र जडेजा को फटकार लगाई है। बोर्ड ने इस विवाद पर जडेजा से लिखित तौर पर जवाब मांगा है।

गौर हो कि रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के भारत के मैच में कैच छोड़ने को लेकर मैदान पर ही तीखी बहस करने लगे थे। भारत ने वर्षा से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर वेस्टइंडीज को 102 रन से शिकस्त दी लेकिन इस दौरान यह घटना निराशाजनक रही।
इस घटना के वीडियो फुटेज को यूट्यूब पर डाला गया है और सैकड़ो लोग इसे देख चुके हैं। यह घटना वेस्टइंडीज की पारी के 34वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जडेजा के सुनील नारायण को इशांत शर्मा के हाथों कैच कराने के बाद हुई। इस विकेट के बाद जडेजा को रैना की ओर जाते हुए देखा गया। उन्होंने उत्तर प्रदेश के इस बल्लेबाज को कुछ कहा जो संभवत: रैना को अच्छा नहीं लगा। रैना ने इसका जवाब दिया और इससे पहले कि चीजें हाथ से निकलती कप्तान विराट कोहली ने हस्तक्षेप करते हुए रैना को शांत होने को कहा। जडेजा संभवत: इस बात से नाराज थे कि रैना उनके पिछले ओवर में नारायण का कैच लपकने में नाकाम रहे थे।
जडेजा ने अगली ही गेंद पर जब वेस्टइंडीज के अंतिम बल्लेबाज को भी पवेलियन भेजा तो रैना जडेजा के पास आए और उन्होंने अपने इस जूनियर साथी के गले में हाथ डालकर उन्हें धैर्य के साथ कुछ कहा। बाद में दोनों को मैदान से बाहर जाते वक्त बातें करते हुए और हंसते हुए देखा गया था।

Trending news