श्रीनिवासन पहुंचे कोलकाता, BCCI की बैठक में लेंगे हिस्सा

बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पिछले कुछ दिनों से चल रही अटकलों को खत्म करते हुए आज यहां बोर्ड की कार्यकारी समिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे।

कोलकाता : बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन पिछले कुछ दिनों से चल रही अटकलों को खत्म करते हुए आज यहां बोर्ड की कार्यकारी समिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के कारण उन्हें अपने पद से अलग होने पर बाध्य होना पड़ा था। चेन्नई में बसे श्रीनिवासन को बीती शाम यहां पहुंचना था, लेकिन वह आज सुबह आए और सीधे होटल में चले गए जहां दोपहर को बैठक होगी। हवाई अड्डे पर बंगाल क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष विश्वरूप डे उन्हें लेने पहुंचे।
श्रीनिवासन को तब करारा झटका लगा था जब सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी थी, जिसमें बम्बई उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती दी गयी थी जिसने बीसीसीआई के स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के जांच पैनल को ‘अवैध और असंवैधानिक’ करार किया था। सुनवाई अब 11 सितंबर को होगी। इस संबंध में श्रीनिवासन और बीसीसीआई को नोटिस भेजे जा चुके हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.