ओबामा ने कॉलर पर लगी लिपिस्टिक पर दी सफाई

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस में एक आयोजन के दौरान, अपने कॉलर पर लगे लिपस्टिक के निशान को लेकर सफाई देते हुए कहा कि प्रथम महिला के साथ टकराव से बचने के लिए वह यह स्पष्टीकरण दे रहे हैं।

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने व्हाइट हाउस में एक आयोजन के दौरान, अपने कॉलर पर लगे लिपिस्टिक के निशान को लेकर सफाई देते हुए कहा कि प्रथम महिला के साथ टकराव से बचने के लिए वह यह स्पष्टीकरण दे रहे हैं।
ओबामा व्हाइट हाउस में ‘एशियन अमेरिकन पैसेफिक आईलैंडस’ के लिए आयोजित समारोह में बोल रहे थे। समारोह में बड़ी संख्या में प्रख्यात भारतीय अमेरिकी भी थे।
करीब 300 लोगों का अभिवादन करने के बाद ओबामा ने उनकी गर्मजोशी की सराहना की। हंसते हुए ओबामा ने कहा ‘गर्मजोशी का एक चिह्न मेरे कॉलर पर है।’ उन्होंने बताया कि यह निशान अमेरिकन आइडल के 11 वें सत्र में दूसरे स्थान पर रही जेसिका सांचेज सांचेज्थ की रिश्तेदार की लिपस्टिक का है।
ओबामा ने कहा ‘मुझे यह बताना है कि मुझे पता है, यह निशान किसका है.. जेसिका सांचेज कहां हैं? जेसिका, यह जेसिका का नहीं है, यह उनकी आंटी का है। वह कहां हैं? आंटी... वहां हैं .. यह देखिये .. यह देखिये।’
उन्होंने पूरी कोशिश की कि लिपिस्टिक का निशान वहां मौजूद सभी लोग देख सकें। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा ‘मैं चाहता हूं कि हर व्यक्ति इसे देखे। मैं मिशेल के साथ कोई टकराव नहीं चाहता। यही वजह है कि सबके सामने आपको (जेसिका की रिश्तेदार को) पुकार रहा हूं।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.