द. कोरिया-फिलिपींस के रिश्तों में गर्माहट

फिलिपींस और दक्षिण कोरिया के बीच रिश्तों में अचानक गर्माहट आ गयी है।

मनीला : फिलिपींस और दक्षिण कोरिया के बीच रिश्तों में अचानक गर्माहट आ गयी है। फिलिपींस के कुंवारे राष्ट्रपति बेनिगनो एक्वीनो तृतीय ने बुधवार को संवाददाताओं के समक्ष यह बात स्वीकार की कि वह फिर से डेटिंग कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि उनकी प्रेयसी एक दक्षिण कोरियाई महिला है जो मनीला में पली बढ़ी है और वहां टीवी शो प्रस्तोता और रेडियो जॉकी के रूप में काम करती है।

 

उधर 29 वर्षीय ग्रेस ली ने अपने टीवी कार्यक्रम में कहा,  जो भी राष्ट्रपति ने कहा है, वह सच है। अगले स्पताह 52 साल के होने जा रहे एक्वीनो, ली से उम्र में लगभग दोगुने हैं।

 

एक्वीनो के इश्क के चर्चे देश में अक्सर सुनायी देते रहे हैं। वर्ष 2010 में राष्ट्रपति बनने के बाद उनका शहर की एक पाषर्द से विलगाव हो गया और उसके बाद उन्होंने दो और महिलाओं से डेटिंग की।

 

पिछले साल उन्होने इस बात पर अफसोस जताया था कि उनके प्यार की कहानी कोक की तरह है जिसमें एक बार उफान आकर यह फिर से ठंडा हो जाता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.