बिलावल के प्यार में डूबी हिना पति से बगावत को तैयार!

पाकिस्तान में राष्ट्रपति जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो और विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के रोमांस का मसला जोर पकड़ता नजर आ रहा है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
इस्लामाबाद: पाकिस्तान में राष्ट्रपति जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो और विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के रोमांस का मसला जोर पकड़ता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया में परवान चढ़ रहे इस इश्क के चर्चे जोरो पर है। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी के दौलतमंद पति फिरोज गुलजार ने अधिकारिक रुप से हिना रब्बानी के फोन कॉल की डिटेल मांगी है। सूत्रों ने दावा किया है कि उनके पति इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि हिना-बिलावल रोमांस की मीडिया में चल रही खबरें सही है या गलत।
इस बीच खबर यह भी है कि बिलावल भुट्टो ने अपने पिता यानी पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी को दो-टूक कह दिया है कि अगर उनकी शादी हिना रब्बानी से नहीं होती है तो वह पार्टी छोड़ देंगे। सूत्रों के मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि जरदारी अपने बेटे के इस रोमांस और उनकी मांग से बेहद खफा है और उन दोनों में मनमुटाव चल रहा है।
कल से यह खबर सोशल मीडिया में जोरों पर है कि पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो में प्यार हो गया है। बांग्लादेश की राजधानी ढाका से प्रकाशित टेबलॉयड वीकली ने पश्चिमी खुफिया एजेंसी के हवाले से रविवार को खबर छापी है। इस खबर में कहा गया है कि हिना और बिलावल का इश्क काफी हद तक परवान चढ़ चुका है और दोनों शादी करने का मन बना चुके है।
रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल हिना रब्बानी के निकाह रचाने की जिद कर रहे हैं। इस बात पर बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी से मनमुटाव चल रहा है। रिपोर्ट पर यकीन करें तो बिलावल के लिए हिना भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने का मन बना चुकी हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.