लापता भारतीय: टैक्सी चालक के पास सुराग!

गत दो जनवरी से लापता भारतीय मूल के 20 वर्षीय युवक की तलाश कर रही ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस का कहना है कि एक टैक्सी चालक के पास इस संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी हो सकती है।

 

लंदन : गत दो जनवरी से लापता भारतीय मूल के 20 वर्षीय युवक की तलाश कर रही ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस का कहना है कि एक टैक्सी चालक के पास इस संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी हो सकती है। गुरदीप हेयर को लेकर चिंता बढ़ती जा रही है। वह मैनचेस्टर में जिस जगह से लापता हुआ है, वह उस स्थान से 16 किलोमीटर के फासले पर है, जहां 26 दिसंबर को एक अन्य भारतीय युवक अनुज बिदवे की हत्या कर दी गई थी।

 

पश्चिमी ब्रोमविच में रहने वाले गुरदीप को दो जनवरी को तड़के मांचेस्टर में देखा गया था। वह नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाने के लिए 31 दिसंबर को मांचेस्टर गया था। गुरदीप एक जनवरी की रात को अपने दोस्तों के साथ बाहर गया था। उसे मांचेस्टर में सैंकीज नाइट क्लब से अगले दिन तड़के सवा दो बजे बाहर निकलते देखा गया था। पुलिस को अब लग रहा है कि नाइटक्लब से बाहर से गुरदीप ने एक टैक्सी ली। टैक्सी आठ मिनट बाद ही गुरदीप को छोड़कर उस इलाके में वापस लौट आई।

 

साउथ मांचेस्टर सीआईडी के डिटेक्टिव सार्जेंट एलन हैमलिन के अनुसार, गुरदीप का परिवार उसकी सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित है। पिछले पांच दिन से उसका कुछ अता पता नहीं है। वह सिर्फ इतना चाहते हैं कि गुरदीप सुरक्षित हो। हैमलिन ने कहा कि उसे सैंकीज से निकलते देखा गया था, लेकिन वह वहां से अपने दोस्त के घर नहीं लौटा। अब हमें विश्वास है कि गुरदीप जिस टैक्सी में बैठा था उसके चालक के पास उसके बारे में महत्वपूर्ण जानकारी हो सकती है। वह गुरदीप को छोड़कर कुछ ही देर बाद वापस लौट आया था इसलिए लगता है कि उसने गुरदीप को ज्यादा दूर नहीं छोड़ा होगा।

 

पुलिस ने स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि यदि उनमें से किसी ने गुरदीप को देखा हो या दो जनवरी के बाद उससे बात की हो तो वह पुलिस से संपर्क करे। उसे आखिरी बार नीले रंग की पोलो शर्ट और काली या नीली जीन्स में देखा गया था। पांच फुट 11 इंच लंबा गुरदीप देखने में एशियाई लगता है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए उसके फोटो जारी किए हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.