सईद के खिलाफ पर्याप्त सबूतों का इंतजार:मलिक

पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने गुरुवार को कहा कि उनके देश को मुम्बई हमला मामले में लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद के खिलाफ पर्याप्त सबूतों का अब भी इंतजार है।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने गुरुवार को कहा कि उनके देश को मुम्बई हमला मामले में लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद के खिलाफ पर्याप्त सबूतों का अब भी इंतजार है।
उन्होंने यहां ‘टाइम्स नाउ’ से कहा, हाफिज सईद के संबंध में, हम अब भी सबूतों का इंतजार कर रहे हैं। वे हमें नहीं दिए गए हैं। जैसे ही हमें सबूत मिल जाएंगे, मैं आश्वासन देता हूं कि हम कार्रवाई करेंगे। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी उठाया गया और सबूत की जरूरत है।
सईद को मुम्बई हमले के साजिशकर्ताओं में एक मानने वाले भारत का कहना है कि उसने मुम्बई हमले में जमात उद दावा के प्रमुख की संलिप्तता साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत दिए हैं।
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की भेंट पर मलिक ने कहा, वार्ता शानदार रही। मैं सोचता हूं कि इससे संबंध सुधारने में बहुत मदद मिलेगी। यह सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई। दोनों पक्षों ने संबंध बढ़ाने के बजाय उसे सुधारने की इच्छा दर्शाई। हम दोस्ताना संबंध चाहते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.