'IM प्रवक्ता की तरह काम कर रहे शकील अहमद'

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक वरिष्ष्ठ नेता ने कांग्रेस नेता शकील अहमद के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि 2002 के गुजरात दंगों की वजह से इंडियन मुजाहिदीन अस्तित्व में आया।

वाशिंगटन : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक वरिष्ष्ठ नेता ने कांग्रेस नेता शकील अहमद के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि 2002 के गुजरात दंगों की वजह से इंडियन मुजाहिदीन अस्तित्व में आया।
संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राम माधव ने ट्विटर पर लिखा है, ‘शकील अहमद इंडियन मुजाहिदीन के प्रवक्ता की तरह व्यवहार कर रहे हैं। अहमद जैसे समर्थकों के सौजन्य से भारत में आतंकवाद फल-फूल रहा है।’ राम माधव इन दिनों भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह के साथ अमेरिका के दौरे पर हैं।
उन्होंने कहा,‘शकील अहमद की ओर से आतंकवाद को उचित ठहराना हैरान करने वाला है। यह कांग्रेस ब्रांड की राजनीति है जिसने भारत में आतंकवाद के सभी स्वरूपों को पैदा किया।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.