देश ने एक वरिष्ठ नेता खो दिया : राष्ट्रपति

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि देश ने एक वरिष्ठ नेता खो दिया, जिसने आम आदमी की मदद के लिए काम किया।

नई दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि देश ने एक वरिष्ठ नेता खो दिया, जिसने आम आदमी की मदद के लिए काम किया।
ठाकरे के पुत्र उद्धव ठाकरे को भेजे शोक संदेश में राष्ट्रपति ने कहा,‘बालासाहब ठाकरे के निधन का समाचार सुनकर बहुत दुख हुआ।’ राष्ट्रपति ने अपने पत्र में कहा,‘श्री ठाकरे का निधन महाराष्ट्र और भारत की जनता का नुकसान है। उनके निधन से देश ने एक अनुभवी नेता खो दिया, जिसने आम आदमी की मदद के लिए काम किया और मीडिया के क्षेत्र में उनके योगदान ने राजनीतिक संवाद को एक नयी दिशा दी।’
ठाकरे के परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि वह प्रार्थना करेंगे कि ‘आपको और आपके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिले।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.