बाल ठाकरे की हालत में सुधार, मुंबई में जनजीवन सामान्य
Advertisement

बाल ठाकरे की हालत में सुधार, मुंबई में जनजीवन सामान्य

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की हालत में सुधार के साथ मुंबई ने एक बार फिर अपनी सामान्य रफ्तार पकड़ ली है। शुक्रवार को ठाकरे की सेहत में सुधार बताने के बाद उनके आवास मातोश्री के बाहर लगी समर्थकों की भीड़ छंटने लगी है।

मुंबई : शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की हालत में सुधार के साथ मुंबई ने एक बार फिर अपनी सामान्य रफ्तार पकड़ ली है। शुक्रवार को ठाकरे की सेहत में सुधार बताने के बाद उनके आवास मातोश्री के बाहर लगी समर्थकों की भीड़ छंटने लगी है।
ठाकरे के बेटे व शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शाम तक मीडिया को उनके स्वास्थ्य की जानकारी देंगे।
छियासी वर्षीय ठाकरे की बिगड़ती दशा की खबरें फैलने के बाद गुरुवार को मुम्बई में बंद जैसे हालात पैदा हो गए थे लेकिन अब उनके बेहतर स्वास्थ्य की खबरें आने के साथ जनजीवन सामान्य हो गया है। बांद्रा स्थित मातोश्री के बाहर इकट्ठे हुए समर्थक अपने घरों को जाने लगे हैं। उद्धव ने गुरुवार रात 11 बजे जानकारी दी थी कि उनके पिता की हालत स्थिर है।
उन्होंने समर्थकों की भीड़ व मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी हालत स्थिर है और हम जो कर सकते हैं, वह कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनकी स्थिति गुरुवार से बेहतर है। हमने अब भी उम्मीद नहीं खोई है। उद्धव ने कहा कि हम सब उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हमारी प्रार्थनाओं का ही असर है कि हम उन्हें इस संकट से निकलता देखेंगे।
गुरुवार को कई पार्टी नेताओं ने शांति बनाए रखने की अपील की थी। ठाकरे अपने आवास में लीलावती अस्पताल की एक विशेषज्ञों की टीम की निगरानी में हैं। पार्टी नेताओं के मुताबिक मातोश्री में गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) जैसी व्यवस्था की गई है। वहां आपातकालीन चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराए गए हैं व 24 घंटे चिकित्सक मौजूद हैं। (एजेंसी)

Trending news