राजघाट पर दिखीं सोनिया और मनमोहन के बीच दूरियां

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज सुबह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को जब श्रद्धांजलि अर्पित करने राजघाट पहुंचे तो दोनों के बीच दूरियां देखी गईं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज सुबह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को जब श्रद्धांजलि अर्पित करने राजघाट पहुंचे तो दोनों के बीच दूरियां देखी गईं। खबरिया चैनलों के मुताबिक आमतौर पर पहले जिस तरह से ऐसे मौकों पर दोनों नेता अगल-बगल दिखते थे, आज राजघाट पर दोनों के बीच कमलनाथ और शीला दीक्षित को देखा गया।
कयास लगाया जा रहा है कि दागियों को बचाने वाले अध्यादेश को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी मनमोहन को नागवार गुजरी है और इसको लेकर दोनों के बीच मनभेद पैदा हो गया है। हालांकि दोनों के बीच शिष्टाचार के नाते अभिवादन तो हुआ लेकिन दूरियां बनी रही। इसके अलावा एक खास बात और रही कि राहुल गांधी राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने सोनिया के साथ नहीं पहुंचे। माना जा रहा है कि शायद राहुल पीएम से मुलाकात करने की तैयारी कर रहे होंगे।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.