हाफिज सईद ने शाहरुख को दिया पाक आने का न्योता
Advertisement

हाफिज सईद ने शाहरुख को दिया पाक आने का न्योता

आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को पाकिस्तान आकर रहने का न्योता दिया है। सईद ने यह निमंत्रण 9/11 आतंकवादी हमले के बाद शाहरुख के बयान के मद्देनजर दिया है। शाहरुख ने अपने बयान में कहा था कि इस हमले के बाद एक मुस्लिम होने का क्या मतलब निकाले जाने लगा है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली : आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को पाकिस्तान आकर रहने का न्योता दिया है। सईद ने यह निमंत्रण 9/11 आतंकवादी हमले के बाद शाहरुख के बयान के मद्देनजर दिया है। शाहरुख ने अपने बयान में कहा था कि इस हमले के बाद एक मुस्लिम होने का क्या मतलब निकाले जाने लगा है।
कथित रूप से एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए सईद ने भारतीय अभिनेता के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया। सईद ने कहा कि पाकिस्तान में शाहरुख का स्वागत किया जाएगा और यदि वह भारत में असुरक्षित महसूस करते हैं तो वह यहां आ सकते हैं।
ज्ञात हो कि शाहरुख ने हाल ही में एक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में कहा,‘मैं कभी-कभी राजनीतिज्ञों के लिए एक बेपरवाह वस्तु हो जाता हूं और वे उन सभी चीजों के लिए मुझे एक प्रतीक के रूप में लेते हैं जिन्हें वे मुस्लिमों के बारे में गलत समझते हैं।’
शाहरुख ने कहा,‘ऐसे कई मौके आए हैं जब मुझ पर अपने देश के बजाय पडो़सी देश के साथ निष्ठा रखने के आरोप लगे हैं। यह ऐसा तब है जब मैं एक भारतीय हूं और जिसके पिता ने भारत की आजादी की लड़ाई लड़ी। यह देश छोड़ने के लिए मेरे खिलाफ रैलियां निकाली गई हैं।’

Trending news