कांकेर में नक्सली हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने आज तड़के पुलिसबल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिस अधिकारी समेत दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने आज तड़के पुलिसबल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिस अधिकारी समेत दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कांकेर जिले के तारोकी थानाक्षेत्र के अंतर्गत शक्तिघाट गांव के जंगल में नक्सलियों ने तड़के पुलिस बल पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसमें राज्य पुलिस के सब इंस्पेक्टर संतोष एक्का और हवलदार अली राम उसेंडी शहीद हो गए।
अधिकारियों ने बताया कि बीती रात तारोकी थाना से सीमा सुरक्षा बल और जिला पुलिस बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल जब शक्तिघाट गांव के जंगल के करीब पहुंचा तो पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल रवाना कर दिया गया है और शवों को जंगल से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.