अक्षय और साजिद में `तनातनी`!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और साजिद खान एक दूसरे से नाराज चल रहे हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और साजिद खान एक दूसरे से नाराज चल रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को साजिद खान ने फ्लॉप एक्टर कहा और बदले में उन्हें अक्षय की नाराजगी झेलनी पड़ी। खबर यह भी है कि वह अब हाउसफुल 3 का निर्देशन नहीं कर सकेंगे।
एक टीवी शो के दौरान साजिद खान से पूछा गया कि वे नए कलाकारों के साथ फिल्म क्यों नहीं बनाते तो बड़बोले साजिद ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल तब बनाई थी जब उनकी छह-सात फिल्में एक लाइन से पिटी थी। हाउसफुल 2 के दौरान भी अक्षय कुमार की फिल्में पिट रही थीं और इन दोनों फिल्मों से अक्षय का गिरता करियर संभला।
साजिद के बोल के अक्षय को नागवार गुजरा। सूत्रों के मुताबिक अक्षय ने फौरन साजिद को फोन किया और खरी-खोटी सुनाई। हाउसफुल के निर्माता साजिद नाडियाडवाला को भी साजिद की बातें बुरी लगी और उन्होंने हाउसफुल सीरीज से साजिद को हटा दिया। हालांकि दूसरी तरफ साजिद खान ग्रुप का कहना है कि इस समय साजिद खान बेहद व्यस्त हैं और उनके पास हाउसफुल 3 के लिए समय नहीं है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.