अब एक्शन फिल्म में काम करेंगी सनी लियोन

इंडो-कनाडियन मूल की पोर्न स्टार सनी लियोन अब अपनी पहली एक्शन फिल्म `टीना और लोलो` के जरिए अपना जलवा बिखेरेंगी।

मुंबई: इंडो-कनाडियन मूल की पोर्न स्टार सनी लियोन अब अपनी पहली एक्शन फिल्म `टीना और लोलो` के जरिए अपना जलवा बिखेरेंगी। फिल्म निर्देशक ने बताया कि इस फिल्म पर मई में काम शुरू किया जाएगा। यह फिल्म एक्शन फिल्म होगा, पर फिल्म में चार्ली का एंगल की संभावना नहीं है।
फिल्म निर्देशक देवांग ढोलकिया पहले `3 नाईट 4 डेज` के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में छाप छोड़ने की कोशिश की थी। सूत्रों ने बताया कि सनी लियोन को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और वह अपनी रजामंदी दे चुकी है। यह एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म के लिए बाकी कलाकारों का चयन जल्द किया जाएगा।
"यह पूरी तरह से देसी एक्शन फिल्म होगी। इसमें आपका चेहरा दिखेगा। इसमें एक्शन का चार्ली एंगल्स नहीं होगा। इस फिल्म की शूटिंग मई 2013 से शुरू की जाएगी। फिल्म की शूटिंग से पहले सनी लियोन को ट्रेनिंग दी जाएगी।"
ढोलकिया ने सनी की कामुक थ्रिलर फिल्म जिस्म-2 देखने ने बाद सनी लियोन के साथ काम करने को उत्सुक हुआ। लेकिन यह फिल्म अभिनेत्री को एक अलग तरह से प्रदर्शित करेगा।
ढोलकिया ने कहा, मैने जिस्म-2 देखी। मुझे इस फिल्म में सनी का काम पसंद आया, लेकिन मैं सनी से इस तरह के भूमिका नहीं चाहता। मैं कुछ अलग तरह का मजेदार का करना चाहता हूं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.