आमिर और अनुष्का बनाएंगे Kiss का नया बॉलीवुड रिकॉर्ड!

बॉलीवुड के नामचीन अदाकार आमिर खान और अनुष्का शर्मा किस का एक नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड के नामचीन अदाकार आमिर खान और अनुष्का शर्मा किस का एक नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं। किस, लिप लॉप किस का मसला अब बॉलीवुड फिल्मों में आम हो चला है जिसे दर्शक ना चाहते हुए भी स्वीकार करने लगे हैं। अभिनेता इमरान हाशमी बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से जाने जाते हैं। लेकिन शुद्ध देसी रोमांस जब रिलीज हुई तो इस फिल्म के अदाकार सुशांत सिंह राजपूत इस मामले में उनसे भी आगे निकल गए। फिल्म में सुशांत ने 27 किस कर हंगामा मचा दिया जिसमें कई लिप-लॉक किस भी शामिल थे।
अब यह कहा जा रहा है कि आगामी पीके फिल्म में आमिर खान और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में चुंबन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। अब कयास इस बात के लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में आमिर अनुष्का को कितनी बार किस करेंगे और अगर यह 27 से ज्यादा होगा तभी तो रिकॉर्ड टूटेगा।
यहा कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में आमिर और अनुष्का का सबसे लंबा किस सीन होगा। गौर हो कि आमिर ने इसके पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ किस सीन किए हैं लेकिन अनुष्का के साथ उनका इरोटिक सींस पहली बार होगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.