आमिर खान से मिलना चाहते हैं बिल गेट्स

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि विदेशियों में इनका आकर्षण देखने को मिल रहा है। हाल में दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स इस सूची में शामिल हो गए हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि विदेशियों में इनका आकर्षण देखने को मिल रहा है। हाल में दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स इस सूची में शामिल हो गए हैं। माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन बिल गेट्स ने अपने ब्लॉग के जरिए बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान से मिलने की इच्छा व्यक्त की है।
गेट्स ने लिखा, मैं बॉलीवुड स्टार और कार्यकर्ता आमिर खान से मिलना चाहता हूं। मैंने सुना है बच्चों के पोषण के लिए यूनीसेफ एंबेसडर के रुप में उन्होंने काम किया है। मैंने भारत की समस्यों पर फोकस कर बना उनका टीवी शो सत्यमेव जयते के बारे में भी सुना है। इस टीवी शो के जरिए उन्होंने गंभीर मसले को उठाया है। गेट्स ने लिखा, मैं खुद को भाग्यशाली समझूंगा अगर आमिर मुझे कुछ डांस स्टेप्स दिखाएंगे।
आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी शो की शुरुआत की थी। जो पिछले साल दिखाया गया था और जबरदस्त हिट रहा। आमिर ने भ्रूण हत्या, दहेज प्रथा, चाइल्ड सेक्स जैसे कई समस्यों को उठाया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.