आमिर ने मेरी यात्रा को समृद्ध बना दिया: किरन
Advertisement

आमिर ने मेरी यात्रा को समृद्ध बना दिया: किरन

फिल्मकार किरन राव का कहना है कि उन्हें उनके पति आमिर खान और निर्देशक आनंद गांधी जैसे इंसान से मिलने की खुशी है जिन्होंने उनकी यात्रा को समृद्ध बना दिया और अधिक सहज कर दिया।

मुंबई : फिल्मकार किरन राव का कहना है कि उन्हें उनके पति आमिर खान और निर्देशक आनंद गांधी जैसे इंसान से मिलने की खुशी है जिन्होंने उनकी यात्रा को समृद्ध बना दिया और अधिक सहज कर दिया।
किरन ने हालिया प्रदर्शित `शिप आफ थेसस` के प्रेस वार्ता में मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं आनंद गांधी, आमिर और अलग अलग तरह के तकनीशियन से मिली। इसकी वजह से मेरी यात्रा और अधिक समृद्ध और सहज हो गई। उन्होंने कहा कि इसलिए, बेशक मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। किरन 2001 में `लगान` के सेट पर आमिर से मिली थी और दोनों ने 2005 में विवाह किया था।
किरन ने `लगान : वंस अपआन ए टाइम इन इंडिया`, `मानसून वेडिग`, `साथिया` और `स्वदेश` में बतौर सह निर्देशक काम किया है जबकि 2011 की फिल्म `धोबी घाट` से वह पूरी तरह से निर्देशन में उतर गईं। फिलहाल वह गांधी की फिल्म `शिप आफ थेसस` की सफलता का आनंद ले रही है जिसे यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से बनाया गया है। (एजेंसी)

Trending news