पॉर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोन हुईं 32 बरस की

पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में एंट्री करनेवाली सनी लियोन 13 मई को 32 साल की हो गई।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में एंट्री करनेवाली सनी लियोन 13 मई को 32 साल की हो गई। बॉलीवुड में उन्होंने अपनी शुरुआत फिल्म जिस्म-2 से की थी। वह ऑनलाइन पोर्न इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सेलिब्रेटी बनीं।
सनी लियोन का असली नाम करीन मेल्होत्रा है। सनी की पहली नौकरी 15 साल की उम्र में एक जर्मन बेकरी में शुरू हुई थी। सनी ने लगभग 39 पोर्न फिल्मों में काम किया है। सनी की अपनी एक वेबसाइट भी है।
सनी लियोन का जन्म ओंटैरियो के सार्निया में हुआ था। सनी की मां हिमाचल प्रदेश के सिरमौर के नजदीक नाहन की रहने वाली थीं। मां की मौत के बाद सनी और अपने पिता के साथ कैलिफोर्निया के लेक फॉरेस्ट शिफ्ट हो गई।
सनी ने वर्ष 1999 में हाई स्कूल पूरा किया और कॉलेज में एडमिशन लिया। 11 साल में सनी ने पहला पहला आफिशियल किस किया था और 16 की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जीनिटी खो दी थी। सनी लियान ने पूजा भट्ट की फिल्म `जिस्म 2` से अपनी बॉलीवुड की शुरूआत की है। सनी इस वक्त रागिनी एमएमएस-2 फिल्म में काम कर रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.