फिल्म `डी-डे` में दाऊद इब्राहिम बनेंगे ऋषि कपूर
Advertisement

फिल्म `डी-डे` में दाऊद इब्राहिम बनेंगे ऋषि कपूर

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर निर्देशक निखिल आडवानी की फिल्म `डी-डे` में दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि निर्देशक की शुरुआती योजना के विपरीत फिल्म में उनके किरदार को दाऊद नहीं बुलाया जाएगा।

मुंबई : फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर निर्देशक निखिल आडवानी की फिल्म `डी-डे` में दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि निर्देशक की शुरुआती योजना के विपरीत फिल्म में उनके किरदार को दाऊद नहीं बुलाया जाएगा। माना जा रहा है कि `डी-डे` रॉ के दो एजेंटों- अर्जुन रामपाल और इरफान खान- की साहस से भरपूर प्रामाणिक कहानी है, जिन्हें सड़क मार्ग के जरिए दाऊद को वापस लाने के लिए भारत सरकार द्वारा पाकिस्तान भेजा जाता है।
पहले इसमें किरदार का नाम दाऊद रखने तथा पाकिस्तानी कलाकारों को लेने की योजना थी, लेकिन अब ऋषि इस भूमिका में नजर आएंगे। जबकि अभिनेता चंदन राय सान्याल दाऊद के मानसिक रोग से पीड़ित भतीजे की भूमिका में होंगे। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ऋषि के किरदार का नाम दाऊद नहीं है। दबाव की वजह से निखिल को एक काल्पनिक नाम रखना पड़ा, लेकिन यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वह किसका किरदार निभा रहे हैं।
ऋषि, दाऊद के किरदार को पूरी तरह से निभाने के लिए हर सम्भव कोशिश करेंगे। सूत्र के मुताबिक वह `अग्निपथ` के रऊफ लाला से ज्यादा बुरे और डरावने रूप में नजर आएंगे। ऋषि इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए इस पर शोध भी कर रहे हैं। (एजेंसी)

Trending news