बॉलीवुड में सनी लियोन के पति को भी ऑफर!
Advertisement

बॉलीवुड में सनी लियोन के पति को भी ऑफर!

फिल्म `जिस्म 2` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उनके पति डैनियल वेबर को भी हिन्दी फिल्मों में काम करने की पेशकश की जा रही है।

मुम्बई : फिल्म `जिस्म 2` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उनके पति डैनियल वेबर को भी हिन्दी फिल्मों में काम करने की पेशकश की जा रही है। सनी ने बताया, `मेरे पति को हिन्दी फिल्म उद्योग से अच्छे प्रस्ताव मिल रहे हैं। कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने मेरे पति से सम्पर्क किया है और वे हम दोनों को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं। वह बॉलीवुड फिल्म में काम करना पसंद करेंगे और यह सिर्फ एक विचार है, जिस पर वह सोच रहे हैं और वह इस पर निर्णय ले सकते हैं। हम दोनों को एक साथ देखना बहुत शानदार होगा।`
पूर्व में वयस्क फिल्मों में काम कर चुके वेबर इस वक्त अमेरिका में सनी की कम्पनी सन-लस्ट प्रोड्क्शन का कामकाज देख रहे हैं। यह कम्पनी पोर्न फिल्में बनाती है। सनी (31) ने स्वीकार किया कि उन्होंने वे सभी पटकथा पढ़ी हैं, जिनकी उन्हें पेशकश हुई है, लेकिन अंतिम निर्णय उनके पति और वह एक साथ मिलकर लेंगे। सनी ने हाल ही में एकता कपूर की फिल्म `रागिनी एमएमएस 2` साइन की है। यह उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। (एजेंसी)

Trending news