वीना मलिक 100 बार लिप लॉक kiss का बनाएंगी वर्ल्ड रिकॉर्ड!

वीना मलिक अपने जन्मदिन के मौके पर `द सिटी दैट नेवर स्लीप` के कॉन्टेस्ट `हीरो हंट` में प्रतियोगियों को एक मिनट में 100 बार लिप लॉक चुंबन लेकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराएगी।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: विवादास्पद अभिनेत्री वीना मलिक अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करती हैं। सोचिए इस बार क्या करेगी वीना? इस बार वीना को बहुत ही स्पेशल गिफ्ट मिलने वाला है, जो उसे वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने में मदद करेगा!
एक न्यूज पेपर के अनुसार, वीना मलिक अपने जन्मदिन के मौके पर `द सिटी दैट नेवर स्लीप` के कॉन्टेस्ट `हीरो हंट` में प्रतियोगियों को एक मिनट में 100 बार लिप लॉक चुंबन लेकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराएगी।
वीना ने कहा, मैं सचमुच इसको लेकर उत्साहित हूं। मैं गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह मेरे जन्मदिन के लिए सबसे बड़ा गिफ्ट साबित होगा। उन्होंने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि निर्माता सतीश रेड्डी और निर्देशक हारून रशीद ने मुझे वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का मौका दिया है। ऐसे बेहतरीन अवसर देने के लिए मैं उनका आभारी हूं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.