सनी के व्यक्तित्व से मेल खाती है जिस्म-2

पूजा भट्ट का मानना है कि भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सन्नी लियोन को फिल्म 'जिस्म-2' में मुख्य भूमिका देना सही फैसला है।

मुम्बई : बॉलीवुड फिल्मों की निर्माता पूजा भट्ट का मानना है कि भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सन्नी लियोन को फिल्म 'जिस्म-2' में मुख्य भूमिका देना सही फैसला है क्योंकि इस फिल्म का किरदार सन्नी के व्यक्तित्व से मेल खाता है।

 

पूजा ने कहा,  हमने अपनी अगली फिल्म के लिए बिल्कुल उपयुक्त कलाकारों का चयन किया है। हमने सन्नी को इस फिल्म में इसलिए लिया है क्योंकि इस भूमिका में उनका खुद का व्यक्तित्व दिखता है। किसी भी फिल्म के लिए कलाकारों के चयन से पहले उनके खुद के व्यक्तित्व को देखना जरूरी होता है। यह देखना बहुत ही जरूरी होता है कि कलाकार उस भूमिका में कितना फिट बैठ रहा है।

 

'जख्म', 'जिस्म' और 'पाप' जैसी महिला प्रधान फिल्मों का निर्माण करने वाली पूजा मानती हैं कि वह अपने साथ उन्हीं लोगों को जोड़ना चाहती हैं जो हर लिहाज से सही हों।

 

फिल्मकार महेश भट्ट की पुत्री पूजा फिलहाल अपनी नई फिल्म 'जिस्म-2' के निर्माण में व्यस्त हैं। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इस फिल्म के लिए दो पुरुष किरदारों का चयन अभी नहीं किया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.