सलमान खान की बॉडी की कायल है बिपाशा बसु
Advertisement

सलमान खान की बॉडी की कायल है बिपाशा बसु

फिटनेस गर्ल और बॉलीवुड की सेक्सी बाला बिपाशा बसु सलमान खान के बॉडी को सबसे बेहतर मानती है इसलिए उन्होंने सलमान को फिटनेस आईकॉन कहा है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: फिटनेस गर्ल और बॉलीवुड की सेक्सी बाला बिपाशा बसु सलमान खान के बॉडी को सबसे बेहतर मानती है इसलिए उन्होंने सलमान को फिटनेस आईकॉन कहा है। उन्होंने अपनी फिटनेस की दूसरी डीवीडी लॉन्च करते हुए बताया कि सलमान उनके लिए फिटनेस आईकॉन है।
बिपाशा बसु का कहना है उनके लिए सेहत के मामले में सलमान खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन में से किसी एक को चुनना मुश्किल है क्योंकि इन तीनों की अपनी अलग ही दास्तां है।
33 वर्षीय बिपाशा ने सेहत पर दूसरी डीवीडी `ब्रेक फ्री` लांच करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि सलमान फिल्म उद्योग में सेहत के प्रति सतर्कता लेकर आए हैं और इस मामले में वह हमेशा आदर्श रहेंगे।
उन्होंने कहा कि ऋतिक बहुत ही खूबसूरत हैं और उनकी अदभुत काया है। उनकी कुछ समस्याएं हैं जिनसे वह सफलतापूर्वक लड़ते हैं। वह जुझारु लगते भी हैं। बिपाशा की सेहत पर वीडियो की एक सीरीज निकालने की योजना है। उनकी पहली डीवीडी का नाम `लव योअरसेल्फ` था।
बिपाशा ने अक्षय के बारे में कहा कि अक्षय कुमार मेरे पहले हीरो हैं जो न सिर्फ शीरीरिक, बल्कि मानसिक रुप से भी सेहतमंद हैं। इसलिए ये सभी आदर्श और प्रेरणादायक हैं।

Trending news