सलमान खान को 'भाई' बुलाने से सोनाक्षी सिन्‍हा को ऐतराज

यह बहुत समय पहले की बात नहीं है, जब बॉलीवुड के `दबंग` सलमान खान ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि हर किसी के उन्‍हें `भाई` कहकर बुलाने को वह पसंद नहीं करते हैं। यह अधिकारी सिर्फ मेरे भाइयों को है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो

मुंबई : यह बहुत समय पहले की बात नहीं है, जब बॉलीवुड के `दबंग` सलमान खान ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि हर किसी के उन्‍हें `भाई` कहकर बुलाने को वह पसंद नहीं करते हैं। यह अधिकारी सिर्फ मेरे भाइयों को है।
यह विदित है कि सलमान को फिल्‍म जगत में अधिकांश लोग भाई कहकर बुलाते हैं। यह भी जिक्र योग्‍य है कि भारी तादाद में उनके फैंस उन्‍हें काफी पसंद करते हैं और लंबे समय से भाई कहकर संबोधित किया जाता है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस सुपरस्‍टार को भाई शब्‍द के संबोधन में कुछ परहेज है। वहीं, फिल्‍म दबंग 2 की सह कलाकार सोनाक्षी सिन्‍हा भी ऐसा करने से परहेज करती हैं।
गौर हो कि सोनाक्षी ने सलमान के साथ 2010 के ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म दबंग से अपने फिल्‍मी कैरियर की शुरुआत की थी। सोनाक्षी का ऐसा मानना है और वह सलमान खान के नाम के साथ `भाई` को नहीं जोड़ती हैं। एक सह कलाकार से ज्‍यादा सलमान जूनियर शॉटगन (सोनाक्षी) के लिए मेंटर और गाइड भी हैं। सलमान उसे तब से जानते हैं जब वह बच्‍ची थी।
अंग्रेजी अखबार TOI से बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि उनके सभी सह कलाकार सलमान कहकर बुलाते हैं, तो फिर मैं क्‍यों उन्‍हें किसी और नाम से बुलाऊं। एक यह मुद्दा क्‍यों बन जाता है जब मैं सलमान के नाम के साथ भाई नहीं जोड़ती हूं। बहरहाल, सलमान भाई की तुलना में सिर्फ सलमान शब्‍द का संबोधन ज्‍यादा अच्‍छा लगता है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.