‘हीरोइन’ में नजर आएगा धूम्रपान विरोधी विज्ञापन

फिल्मों में धूम्रपान दृश्यों को लेकर नये नियमों के बाद बालीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘हीरोइन’ में धूम्रपान विरोधी विज्ञापन दिखाया जाएगा।

मुंबई : फिल्मों में धूम्रपान दृश्यों को लेकर नये नियमों के बाद बालीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘हीरोइन’ में धूम्रपान विरोधी विज्ञापन दिखाया जाएगा।
हाल में, केन्द्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय को बताया था कि वह फिल्मों और टेलीविजन कार्यक्रमों में धूम्रपान के दृश्यों के नियमन को लेकर नई अधिसूचना ला रही है।
अधिसूचना वैधानिक चेतावनी के साथ धूम्रपान के दृश्यों को दिखाने की अनुमति देगी। इसके अलावा फिल्म की शुरूआत और मध्यांतर में धूम्रपान विरोधी 20 सेकंड का प्रोमो दिखाया जाएगा।
भंडारकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘शुरूआत में और मध्यांतर के समय करीना चेतावनी देंगी। हम इस नये नियम को लागू कर रहे हैं।’’ करीना ने कहा, ‘‘मैंने फिल्म की शुरूआत के लिए अपनी आवाज रिकार्ड कराई है। मध्यांतर के लिए मैं ऐसा जल्द करूंगी मैं इससे खुश हूं।’’ ‘हीरोइन’ के प्रमुख गीत को लांच किया गया।
यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होनी है और करीना इसे लेकर उत्साहित हैं लेकिन उन्होंने बाक्स आफिस पर कोई लक्ष्य तय नहीं किया है।
करीना ने कहा कि उनके मंगेतर सैफ अली खान भी ‘हीरोइन’ को लेकर उत्साहित हैं और उन्हें प्रोमो काफी अच्छे लगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.