Pause वीडियो दिखाकर कटवाए बाल, तो बन गया प्ले बटन वाला स्टाइल

नाई के बाल काटने के बाद शख्स ने जैसे ही अपने लुक को देखा वह हैरान हो गया. उसने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की.

Pause वीडियो दिखाकर कटवाए बाल, तो बन गया प्ले बटन वाला स्टाइल
(फोटो साभार : ट्विटर/@4danlopez)

नई दिल्ली : दिनभर की भागदौड़ के बाद हम रिलैक्स होने के लिए कभी स्पा, तो कभी पार्लर, तो कभी सैलून जाते हैं. आजकल पार्लर और सैलून सिर्फ रिलैक्स करने की जगह नहीं रह गई है बल्कि खुद को बदलने यानि की नया लुक देने की जगह भी हो गई है. आपमें से कई लोग ऐसे हैं, जो शादी पार्टी या किसी फंक्शन में तैयार होने के लिए एक तस्वीर लेकर जाते हैं और कहते हैं हमें हुबहू वैसा ही बना दिया जाए.

चीन में एक शख्स ने भी बाल कटवाने के लिए एक ऐसा ही पैंतरा बनाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों एक शख्स सैलून में नाई के पास एक वीडियो लेकर गया था. सैलून में घुसते ही शख्स ने कहा कि उसको वैसा ही हेयरस्टाइल चाहिए, जैसा कि वीडियो में हैं. शख्स ने वीडियो चलाकर नाई को दिया, ताकि वह परफेक्ट तरीके से बालों को काट दें. इस दौरान शख्स ने वीडियो को वहां पर रोक दिया जहां पर हेयरस्टाइल परफेक्ट दिखाई दे रहा था. 

इसके बाद नाई ने उस Pause वीडियो की तस्वीर देखकर बाल काटना शुरू कर दिया. अब इसे नाई की कला कहें, या फिर शख्स की बुरी किस्मत, नाई ने इतनी बारीकी से बालों को काटा कि सिर पर प्ले बटन तक बना दिया.

 

 

नाई के बाल काटने के बाद शख्स ने जैसे ही अपने लुक को देखा वह हैरान हो गया. उसने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. शख्स के सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते ही यह वायरल होने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल हुई नाई की इस गलती को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कोई इसका मजाक उड़ा रहा है तो कोई शख्स की किस्मत पर कमेंट कर रहा हैं. 

वहीं, कुछ लोग तस्वीरों और वीडियो के सहारे हेयरस्टाइल और मेकअप न करवाने की सलाह दे रहे हैं.