VIDEO : लोगों के वजन से टूट गया पुल, फिर जो हुआ देखने के लिए क्लिक करें...
Advertisement

VIDEO : लोगों के वजन से टूट गया पुल, फिर जो हुआ देखने के लिए क्लिक करें...

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के दोमोहना में निर्माणाधीन पुल गिरने के हादसे के बारे में तो आपको याद ही होगा. ऐसा नहीं कि ऐसे घटना अपने देश में ही होती हैं, हाल ही में चीन में भी कुछ ऐसा ही हुआ.

VIDEO : लोगों के वजन से टूट गया पुल, फिर जो हुआ देखने के लिए क्लिक करें...

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के दोमोहना में निर्माणाधीन पुल गिरने के हादसे के बारे में तो आपको याद ही होगा. ऐसा नहीं कि ऐसे घटना अपने देश में ही होती हैं, हाल ही में चीन में भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस पूरे हादसे का वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल चीन के गुआंगडोंग के ग्रीन सैंड आईलैंड पार्क का ब्रिज अचानक बीच में से टूट गया. जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त ब्रिज पर काफी लोग मौजूद थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो
पुल के हादसे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस जगह से पुल टूटकर नीचे गिरा है वहां से पुल का हिस्सा पानी में डूब गया है. लेकिन लोग वहां बिना किसी डर के वहां से गुजर रहे हैं. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार स्टॉफ मेंबर्स ने बीजिंग टाइम से कहा 'जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय ब्रिज पर तमाम लोग मौजूद थे. हालांकि इस पूरे हादसे में गनीमत यह रही कि किसी को भी चोट नहीं आई.

हादसे के समय ब्रिज पर खड़े होकर लोग ड्रैगन बोट रेस देख रहे थे. आपको बता दें चीन में गोल्डन वीक चल रहा है. इन दौरान यहां पर नेशनल हॉलीडे होता है. इसलिए पुल पर देखने के लिए तमाम लोग मौजूद थे. हादसे के बाद मौके का वीडियो बनाकर किसी यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद से चीन का यह वीडियो वायरल हो रहा है. Shanghaiist के अनुसार बाद में इस ब्रिज को प्रशासन ने खाली कराया और अगले ही दिन ठीक करा दिया गया.

Trending news