मिलने से किया इनकार तो लड़की बोली, तुम्हारी किडनी की डिश बनाउंगी और...

जब लड़के ने उसे अपनाने से मना कर दिया तो महिला ने गुस्से में इस शख्स को एक के बाद एक 1 लाख 60 हजार मैसेजेस कर डाले

मिलने से किया इनकार तो लड़की बोली, तुम्हारी किडनी की डिश बनाउंगी और...
लड़की से मिलने के बाद लड़के ने लड़की को रिजेक्ट कर दिया, जिससे लड़की नाराज हो गई और उसे मैसेजेस भेजना शुरू कर दिया (फाइल फोटो)

फ्लोरिडाः आज कल लोग न सिर्फ टाइम पास बल्कि शादी और डेटिंग जैसे कामों के लिए भी सोशल मीडिया का सहारा लेने लगे हैं. ऐसे में ये साइट्स कभी-कभी तो हमें ऐसे लोगों से मिलाती है जिनसे मिलने के बाद लगता है कि जिंदगी में अब और कुछ नही चाहिए, लेकिन कई बार यही सोशल साइट्स हमारी जिंदगी में कुछ ऐसे लोगों को ले आती है जो हमारे अंदर दहशत पैदा कर देती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है फ्लोरिडा का, जहां एक लड़के और लड़की की डेटिंग एप के जरिए मुलाकात हुई. लड़की से मिलने के बाद लड़के ने लड़की को रिजेक्ट कर दिया, जिससे लड़की नाराज हो गई और उसे मैसेजेस भेजना शुरू कर दिया.

ZEE जानकारी: दुनिया में 22 देश ऐसे हैं जिन्होंने तीन तलाक पर Ban लगाया है

लड़की मैसेजेस के जरिए लड़के को धमकाने लगी, लेकिन उसके बाद भी जब लड़के ने उसे अपनाने से मना कर दिया तो महिला ने गुस्से में इस शख्स को एक के बाद एक 1 लाख 60 हजार मैसेजेस कर डाले. जैकलिन एडिस नाम की इस महिला पर स्किन केयर कंपनी के सीईओ ने आरोप लगाया है कि उसने इस महिला से मिलने से इनकार कर दिया तो महिला नाराज हो गई और उसे ब्लैकमेल करने लगी. यही एडिस उनका पीछा भी करती थी और एक बार तो वह उनके ऑफिस में यह कहकर घुस आई की वह उनकी पत्नी है.

फ्लोरिडा में भारतीय शख्‍स ने जीती 104.4 करोड़ की लॉटरी, भारत में बच्‍चों की पढ़ाई पर करेगा खर्च

बता दें 31 साल की एडिस पेशे से ब्यूटीशियन है. जो कि 2016 में एक करोड़पति बिजनेसमेन से एक डेटिंग एप के जरिए मिली थी, लेकिन युवक ने लड़की से मिलने के बाद उससे आगे मिलने के लिए मना कर दिया, जिससे नाराज लड़की ने युवक को धमकाते हुए कहा कि 'मैं तुम्हारी किडनी की सुशी डिश बनाउंगी और तुम्हारे हाथों की हड्डियों को चॉप्स्टिक.' उसने एक दूसरे मैसेज में कहा कि 'मैं तुम्हारे खून का क्या करूंगी, अरे हां, मैं उससे नहाना चाहती हूं.' 

फ्लोरिडा: योग स्टूडियो में शख्स ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, हमलवार समेत 3 की मौत : पुलिस

लड़की के बार-बार धमकाने पर बिजनेसमेन ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद मई 2017 में पुलिस ने महिला को धमकाने और अन्य आपराधिक मामलों के तहत गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद अब यह मामला सामने आया है. युवक ने बताया कि जब उसने लड़की से मिलने से मना किया तो वह काफी गुस्सा हो गई, एक बार तो महिला उसके घर के बाहर पहुंच गई और वहीं खड़ी होकर नहाने लगी.