सावधान! दिन में नाइट गाउन पहनना महिलाओं पर पड़ सकता है भारी, देना होगा जुर्माना
Advertisement

सावधान! दिन में नाइट गाउन पहनना महिलाओं पर पड़ सकता है भारी, देना होगा जुर्माना

आंध्र प्रदेश के टोकलपल्ली गांव में महिलाओं के दिन में नाइट गाउन पहनने पर रोक लग गई है. अगर दिन में कोई भी महिला गाउन में नजर आ गई तो उसे 2 हजार रुपये का जुर्माना भरना पड़ेगा. 

(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली: कभी कॉलेज गर्ल्स के जींस पहनने पर रोक तो कभी स्कर्ट पहनने पर मिलने वाले ताने. देश में हर रोज कुछ न कुछ अजीबो-गरीब फरमान जारी किए जाते रहते हैं. इसी बीच आंध्र प्रदेश के टोकलपल्ली गांव में महिलाओं के दिन में नाइट गाउन पहनने पर रोक लग गई है. अगर दिन में कोई भी महिला गाउन में नजर आ गई तो उसे 2 हजार रुपये का जुर्माना भरना पड़ेगा. 

एएननाई के मुताबिक टोकलपल्ली गांव के  बड़े-बुजुर्गों ने इस फरमान को जारी किया है और कहा है कि दिन के वक्त अगर यहां की महिलाएं नाइट गाउन पहनती हैं तो उन्हें 2000 रुपये फाइन देना होगा. इतना ही नहीं दिन में नाइट गाउन पहनने वाली महिलाओं के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को ईनाम भी दिया जाएगा.

टॉर्गेट पूरा न करने पर यहां मिलती है खतरनाक सजा, पीना पड़ता है पेशाब और खाने पड़ते हैं कॉकरोच

 

टोकलपल्ली गांव आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में स्थित है. खबरों के मुताबिक, इस गांव में करीब 11 हजार परिवारों में 36 हजार लोग रहते हैं. इस फरमान के बाद जब गांव में तहसीलदार और पुलिस ने दौरा किया तो इस अजीबोगरीब नियम के विरोध में कोई भी महिना सामने नहीं आई. रिपोर्ट की मानें तो कुछ लोगों ने कहा कि ये फैसला महिलाओं की सहमति से ही लिया गया है.

Trending news