इस Engagement फोटो के पीछे की कहानी है बेहद मजेदार, सच्चाई जान आप भी हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो के पीछे की असलियत कुछ और ही है जिसे देखने के बाद आपको भी समझ आएगा कि आखिर यह फोटो सोशल मीडिया पर इतना क्यूं छाई है.

इस Engagement फोटो के पीछे की कहानी है बेहद मजेदार, सच्चाई जान आप भी हो जाएंगे हैरान
फोटो साभारः twitter

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कपल के इंगेजमेंट की फोटो खूब वायरल हो रही है. अब यह सोच रहे होंगे कि इस फोटो में वायरल होने जैसा क्या है, इंगेजमेंट और शादी तो सभी करते हैं. इस फोटो में ऐसा क्या खास है जो यह फोटो इतनी तेजी से वायरल हो रही है. तो हम आपको बता दें इस फोटो के वायरल होने के पीछे का कारण यह फोटो नहीं बल्कि इसके साथ शेयर की गई दूसरी फोटो है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो के पीछे की असलियत कुछ और ही है जिसे देखने के बाद आपको भी समझ आएगा कि आखिर यह फोटो सोशल मीडिया पर इतना क्यूं छाई है.

लड़की की बहन ने शेयर की फोटो
दरअसल, इस फोटो को इस कपल ने नहीं बल्कि लड़की की बहन ने शेयर किया है और इस फोटो के साथ उसने एक और फोटो शेयर की है. जिसे देखकर पता चलता है कि फोटो में लड़की का जो हाथ दिखाई दे रहा है वह लड़की का नहीं बल्कि उसकी बहन का है. मेलबर्न केइस कपल की फोटो शेयर करते हुए लड़की ने लिखा कि 'मेरी बहन को उसके बॉयफ्रेंड ने शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी. उसने मैनीक्योर नहीं कराया था.' और इसीलिए जीना ने उसकी फोटो को बेहतर बनाने के लिए अपने हाथ की फोटो कपल के साथ ली.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही फोटो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो को देखकर यही लगता है कि फोटो में जो खूबसूरत रेड नेल पेंट से सजे हाथ हैं वह फोटो में नजर आ रही लड़की के हैं. मगर जब लोगों ने इसके साथ की फोटो देखी तो उन्हें पता चला कि यह हाथ तस्वीर में नजर आ रही लड़की की नहीं बल्कि उसकी कजिन के हैं. जीना ने फोटो को परफेक्ट बनाने के लिए घुटने पर बैठकर यह सेल्फी क्लिक की है. जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. जीना ने फोटो में हाथ कुछ इस तरह से रखे हैं कि यह उसकी बहन के जान पड़ते हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close