हनीमून के लिए गया था ब्रिटिश कपल, रात को नशे में धुत होकर कर दिया ऐसा काम

क्या आपने कभी ऐसा वाक्या सुना है कि कोई शख्स अपने जीवनसाथी के साथ हनीमून के लिए गया और वह जिस होटल में ठहरा, उसने उसे ही खरीद लिया. यदि आपने ऐसा आज तक नहीं सुना तो आज पढ़ लीजिए.

हनीमून के लिए गया था ब्रिटिश कपल, रात को नशे में धुत होकर कर दिया ऐसा काम

क्या आपने कभी ऐसा वाक्या सुना है कि कोई शख्स अपने जीवनसाथी के साथ हनीमून के लिए गया और वह जिस होटल में ठहरा, उसने उसे ही खरीद लिया. यदि आपने ऐसा आज तक नहीं सुना तो आज पढ़ लीजिए. एक ब्रिटिश कपल शादी के बाद हनीमून के लिए श्रीलंका गया. यहां नशे की हालत में दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनके लिए जिंदगी की सबसे यादगार घटना बन गई. रात को शराब के नशे में इस कपल ने वो होटल खरीद लिया जिसमें ये दोनों रुके थे. अगले दिन नशा उतरने पर उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ.

12 गिलास रम पीने के बाद लिया फैसला
यह सब हुआ ब्रिटिश कपल गिना लायनस और मार्क ली की जिंदगी में, दोनों ने नशे की हालत में उस होटल को ही खरीद लिया जिसमें वे रुके हुए थे. गिना लायनस और मार्क ली की शादी पिछले साल जून में हुई थी, इसके बाद वे दोनों श्रीलंका हनीमून पर गए. श्रीलंका के तांगाले गए कपल की मिरर में प्रकाशित खबर के अनुसार होटल में पहली रात को 12 गिलास रम पीने के बाद गिना लायनस और मार्क ली ने निर्णय लिया कि जिस रस्टिक होटल में वे रुके हैं, उसे उन्होंने लीज पर लेने का निर्णय किया. यह निर्णय उन्होंने तब किया जब उन्हें जानकारी हुई कि होटल की लीज जल्द ही पूरी होने वाली है.

विराट की इस हरकत पर फैन्स नाराज, सोशल मीडिया पर किया Troll

जल्द पूरी होने वाली थी होटल की लीज
गिना लायनस और मार्क ली की होटल की डील 30 हजार पाउंड (करीब 29 लाख रुपये) में हुआ. गिना ने मिरर को बताया कि जब हम समुद्र के किनारे बैठकर रम पी रहे थे, तब हमें जानकारी मिली कि होटल की लीज जल्द ही पूरी होने वाली है. इस बारे में जब हमने जानकारी की तो 10 हजार पाउंड में डील होने का पता चला. इसके बाद हम दोनों ने नशे में सोचा कि इस होटल को लेना ज्यादा बेहतर होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

How #luckybeachtangalle was born! ❤️

A post shared by Lucky Beach (@luckybeachtangalle) on

30 लाख में फाइनल हुई डील
हम दोनों नशे में धुत थे, इसी दौरान बातचीत हुई और होटल की डील फाइनल हो गई. रात खत्म होते-होते हम दोनों ने एक छोटा सा बिजनेस प्लान बना लिया. होटल की लीज लेने के बदले होटल मालिक को हमने 30 लाख रुपये (30 हजार पाउंड) का ऑफर दिया. जिसे उसने तुरंत स्वीकार कर लिया. इसके बाद 15 हजार पाउंड पहले साल और बाकी के 15 हजार पाउंड दूसरे साल मार्च 2019 में देने की बात यह हो गई.

पायलट बनने के बाद इस शख्स ने गांव के बुजुर्गों को कराई पहली हवाई यात्रा

होटल का नाम भी बदल दिया
मार्क ने बताया कि अगले दिन जब हम गए तो वहां हमारी मुलाकात एक बुजुर्ग दंपति से हुई, उनसे हमने होटल के रिन्यूअल के बारे में कहा था. हालांकि हमें नशे की हालत में हुई बातचीत के बारे में ज्यादा याद नहीं था. मार्क और गिना 1 जुलाई से होटल के आधिकारिक मालिक हो गए और उन्होंने होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले कर दिया.

मार्क ने बताया कि डील फाइनल होने के बाद उसी रात को नशे में हमने इसुरु को 'फ्रंट ऑफ हाउस' मैनेजर बना दिया. इसके अलावा वहां पर बैठी मिलिंडा को होटल मैनेजर की नौकरी पर रख लिया. वह एक और होटल में मैनेजर रह चुकी थी. महिला ने बताया, अगले दिन जब हमारा नशा उतरा तो हम काफी परेशान हो गए और सोचा कि नशे में हमने दूसरे देश में होटल चलाने की डील कर ली.

ब्रिटेन लौटने पर हमारे परिजनों और दोस्तों को लगा कि हम पागल हो गए और हमने गलत निर्णय लिया है. लेकिन हमने यूके में बैठकर श्रीलंका में होटल चलाने के निर्णय को नहीं बदला. हमने होटल की रिपेयर कराने के लिए जरूरी पैसे बचाने के लिए कई तरह की पाबंदियां लगा ली. हमने नए कपड़े खरीदने और पैक्ड लंच मंगवाना बंद कर दिया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close